GirlFriend कैसे पटाये ! How To Impress A Girl In Hindi ! Ladki Patane Ke Tarike जाने.

दुनिया मे सभी का Ladki Patane Ka Style अलग-अलग है. किसी देवता के समान सुंदर दिखना कुछ ही सेकंड मे Girl Friend Impress करने के लिए पर्याप्त नही है. भलेही यह आपको सत्य लगता हो लेकिन पूरी तरह से सही नही है. क्या आपको पता है की किसी भी लड़की या लड़के की याद आपको क्यों आती है? क्या कभी आपने सोचा है किसी Particular Girls की याद आपको क्यों आती है? क्यों Pyar Karne Ke Tarike खोजे जाते है Girl Impress करने के बारे कुछ कॉमन सवाल है जिसपर इस आर्टिकल मे जानकारी दी जाएगी.

Girl Impress Kaise Kare ! Ladki Impress Karane Ke Tarike

एक लड़की को पटाना या उसे आकर्षित करना एक मुश्किल काम की तरह लग सकता है, जितना मुश्किल आपको लगता है उतना है नहीं है. आप अपनी Physical appearance का ध्यान रखकर, अपने सही व्यक्तित्व को दिखाकर, और अपने Unique skills को को दिखाकर Ladkiya Pata सकते हैं, Girls Ko Impress कर सकते है.

> जरुर पढ़े – Top 15 तरीके परिवार मे शांति कैसे बनाये? Man Ki Shanti बनाये.

Love Tips In Hindi. Ladki Patane Ke Totake.

How To Impress Girl? लडकी कैसे पटाये? इस सवाल का जवाब कुछ ही सेकंड्स के बितर किसी भी Ladki Ko Impress करने के लिए मार्गदर्शन कर सकता है, एक नयी दिशा दे सकता है.

लडकियों को कोमल भाषा और विशेष महसूस करना पसंद होता है. आपके शरीर की भाषा के अनुसार आप उन्हें महसूस करवा सकते है की किसी भी समय आप उसके लिए कोई खतरा नही है और आपका साथ उसे आनंद दे सकता है.

लड़की को  इम्प्रेस करने के लिए आसान तरीके ढूँढना आसान है लेकिन उन्हें वास्तव मे उतारना इतना सहज भी नहीं है. 

आपको न केवल उन सभी Skills को धारण करना है जो गर्लफ्रेंड पटाने के लिए जरुरी है वह सब आपके अन्दर पहले से ही है आपको उन्हें प्रकट करना है.

क्या आप जानते है कुछ विशेषज्ञों का मानना है कि आपकी Financial Success का 85% हिस्सा आपके Skill या Knowledge से नहीं बल्कि अन्य लोगों के साथ जुड़ने और अपने विश्वास और सम्मान को प्रकट करने की क्षमता से आता है.

क्या आप किसी लड़की को चाहते हैं? क्या आप उसकी भावनाए समजते है? अगर आप उसे समजाने मे असमर्थ हो रहे है तथा समज नही पा रहे है कि वह कैसा महसूस करती है.

लडकिया कैसी होती है? क्या आसानी से पटेगी भी या नहीं?

सभी को पता है Girlfriend Impress करने के लिए दो तरह की लडकिया होती है जिसमे पहली एक लड़की जिसे आप अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, और दूसरी लड़की जो कहती है वह केवल दोस्ती में रूचि रखती हैं और वह आपकी सिर्फ अच्छी दोस्त है.

आपके चेहरे पर बने हावभाव आपको Girls Impress करने में सहायता कर सकती है. यदि आपकी नजर अच्छी हो और आप किसी भी लड़की को सामान्य नजर से देखते हैं और आपके चेहरे पर मुस्कुराहट है तो सभी लडकिय इसे पसंद करती हैं.

इसीलिए अगर आप किसी को इम्प्रेस करना चाहते है तो आपको Cheer full होना काफी आवश्यक है. तो चलिए देखते है कुछ लड़की पटाने के तरीके जो आपको आपके Dream Girl को पाने मे मदत कर सकती है.

सभी के पास Ladki Patane Ka Jadu होता है बस जरुरी होता है Ladki Se Baat Karne Ke Tarike सिख लेना. दुनिया कई लोग है जो अब तक प्यार क्या होता है जान नही पाए और Pyar Kaise Karte Hai इसकी जानकारी जुटाने मे लग जाते है.

इस आर्टिकल मे आपके ड्रीम को आपसे मिलाने की लिए जानकारी दी गयी है ना की फ़साने के लिए. अगर सोच सही ना हो तो Girl Impress करने से पहले खुद की छवि बदल डाले.

बंद करे वह उनाड टप्पू लडको की तरह आवारापन. छोड़ दो लड़कियों को इम्प्रेश करने के सिम्पल तरीके search करना Because सही चाल चलन से कोई भी लड़की इंप्रेस हो जाएगी.

Kisi Bhi Ladki Ko Impress Karne Ke Tarike.

लोग कहते है की लड़कियों का दिल जीतना बहुत ही आसान है क्या आपको भी एसा लगता है? हमें नहीं लगता पूछिए क्यों? आपके सिर्फ सुन्दर और स्मार्ट दिखने से लड़कियो को इंप्रेस करने की कोशश करें तो भूल जाइये अपनी ड्रीम गर्ल के बारे में.

लड़की पटाने से वंचित रह जायेंगे अगर आपके मन में सिर्फ Ladkiyon Ko Impress Karne simple तरीके जानने Ke Liye होड़ मची होगी. भाई लड़कियों का इंप्रेश करने के लिए सबसे पहले आपको उसके मन की बात जान लेनी चाहिए.

उस फोलो करना छोडिये उसके सुख-दुःख को संजना होगा. हमने देखा है की कुछ लडको को तो लड़कियों से मित्रता कैसे बनाए यह भी समज नहीं आता. अब जमाना बदल गया है क्योकि लडको के मुकाबले लडको से बातचीत करने में लड़कियों को भी बहुत मजा आता है.

पहले तो उस गर्ल से दोस्ती बनाइये और उसे आपको समजने का मौका दीजिये. इससे होगा क्या बहुत जल्दी आप के लिए लड़कियों को इंप्रेस करने में सहायता मिलेगी और वह आपसे दोस्ती बढ़ा सकते है.

उस लड़की से बात करने के लिए थोडा समय लीजिये क्योकि बिना दोस्ती के आपसे बाते करना आसान नहीं होगा. किसी भी लड़कियों का दिल जीतने से पहले उसके मन में भी तो आपके प्रति कुछ Filling आने चाहिए.

How To Impress A Girl In Hindi! (लड़की को कैसे इम्प्रेस करे). 

तो चलिए जानते है आपके ड्रीम गर्ल या किसी भी लड़कियों का दिल कैसे जीते जाते है, Girls से दोस्ती कैसे बढ़ाते है. आपके सामने निचे तीये गए टिप्स लड़कियों को इम्प्रेस कैसे करें? देखते है Ladkiyon Ko Impress Kaise Kare आसानी से?

  • विनम्र रहे अच्छा व्यवहार करे.

अच्छी तरह से रहे इसका मतलब यह नहीं है कि आप अच्छा व्यवहार नही करते हैं बल्कि इसका मतलब है कि किसी भी व्यक्ति के साथ सम्मान के साथ बात करे.

क्योकि अच्छे गुण होने वाले लड़के को ज्यादातर लड़कियां अपने Boy Friend के रूप मे देखती है, चाहती हैं.

उसे दिखाओ कि आप इस सभी गुणों को जानते हैं और सभी से अच्छा व्यवहार करते है. लडकिया चाहती है की उनके साथ गन्दी हरकती ना हो, कोई उन्हें अपशब्द ना कहे.

अगर गलती से भी आप मे इस तरह के गुण है तो आप अपने सपने को पाने मे कभी भी सफल नही हो सकते.

Girl Impress Kaise Kare ! Ladki Impress Karane Ke Tarike in Hindi

  • कुछ अलग करे और मजेदार करे.

किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि जिसे आप चाहते है उसके सामने मजाकिया और मनोरंजक माहोल पैदा करे और उसे गुदगुदाने की कोशीश करे.

ध्यान रखे की आप जो अलग और मजेदार माहोल पैदा कर रहे है उस वक़्त आपका ध्यान उसपर नही है.

आप अपने काम मे लगे रहे और कुछ दिन इसी तरह करते रहे वह लड़की आपको धीरे-धीरे पसंद करने लगेगी.

  • अपनी सम्पत्ती का प्रदर्शन बिलकुल ना करे.

हो सकता है कुछ लडकिया आपकी सम्पत्ती को पसंद करे लेकिन कुछ लडकिया एसी भी होती है जो पैसे के घमंडी को कभी अपना जीवनसाथी के रूप मे नहीं देखना चाहती.

पहले आप उसकी आदतों को देखे, उसके स्वाभाव को पहचाने, उसे क्या पसंद है क्या नही यह जानने की कोशिश करे उसके बाद ही अपने सम्पत्ती का प्रदर्शन करे. लड़की को इम्प्रेस करने के लिए यह बहुत जरुरी होता है.

  • बिच बिच मे सुन्दर मजाकिया माहोल पैदा करे.

लड़कियां देखा जाए तो उनसे बात करते समय अधिक सहजता महसूस करती है. अगर वह आपसे कोई सवाल पूछते हैं तो उसे कुछ ही शॉर्ट वाक्यों में उत्तर दें और उसके बाद सवाल को फिर से बोलकर करें.

उसके Interests, Hobbies, Favorite books, Happiness, Grief, Favorite Music आदि के बारे मे पूछे. बिच बिच मे उसके साथ एक मजाक भी करो जो उसे ख़ुशी दे सके. Ladki Ki Tarif करना भी उन्हें अच्छा लगता है इसीलिए थोड़ी से तारीफ भी करते रहिये. 

लेकिन ध्यान रखें यदि आप अंदर के मजाक का बहुत अधिक इस्तेमाल करते हैं तो यह मजेदार नही बिलकुल बकवास हो सकता है. इसलिए केवल तब ही इसका उपयोग करें जब आपको करना चाहिए.

  • अपने बालो की Hair Style को बदले.

आपने कई फिल्मे देखि होंगी जिसमे बड़े-बड़े बाल दिखाए जाते है जिससे लकडिया पट जाती है. तो वह रियल लाइफ मे नही होता है.

आप सिर्फ मजे के लिए सोचते होंगे की लड़की कैसे पटती है लेकिन कुछ लडकिय होती है जो अपने रियल हीरो की छबि देखती है ना की एक रस्ते से गुजरते मनचले की.

बड़े-बड़े बालो को काटकर मनुष्य की तरह अपना व्यवहार रखे. मनचले लड़के ही Ladki Se Friendship Karne Ke Tarike फॉलो नही करते लेकिन आप उनमे से नही है यह उस के सामने स्पष्ट करे.  

  • अपने कपड़ो पर थोडा ध्यान दे.

आपने सूना ही होगा की लडकिया अच्छे और साफ़ कपडे पहने लडको को अधिक पसंद करती है.  हा यह सही भी है अगर वह कुछ कहती है की आपके कपड़ो या रहने मे यह चीज सही नही है तो उसे तुरंत बदल डाले.

खुद को फिट रखे, ज्यादा फेशन से बचे क्योकि यही करना होता है ज्यादातर लडकियों का नापसंद करना. इस प्रकार से और भी कई तरीके है जिससे Ladki Impress हो सकती है. बाकि जानकारी के लिए आप हमारा Ladkiya Kaise Patay यह आर्टिकल पढ़ सकते है.

अंतिम राय लड़कियों की केयर करे.

लडकिया माता, बहन होती है जो आपके घर में भी इसीलिए लड़कियों को केयरिंग करना ही होगा. आपके मन में कुछ करने से पहले अपने परिवार के प्रति सोच लेना चाहिए की आप क्या कर रहे है.

सिर्फ Ladkiyon Ko Impress Karne Ke aasan Tarike Hindi Me देखना आपका काम पूरा नहीं करेगा बल्कि आपको फिर से हमसफ़र की नहीं टाइम पास की तरफ ले जायेगा.

देखिये इन्टरनेट पर आपको Ladkiyon Ko Impress Karne Ke simple तरीके पढ़ने को मिल जायेंगे, वह सभी Tarike, Ladki Patane Ke Tarike कितना आपके काम आयेंगे यह तो आपके ऊपर depend करेगा की अपने अन्दर भाव आपका कैसा रहा.

यही ख़त्म हुए हमारे Ladki Ko Propose Karne Ke Tarike शोर्ट मे Ladki Ko Patane Ke Tarike जानना है हिंदी में. आपके मन में क्या विचार आये हमें जरुर बताये.

> जरुर पढ़े – प्रिया प्रकाश वारियर कैसे बनी 4.5 Million लोगो की धक धक गर्ल.
> अवश्य देखीये – आज की वास्तविकता “Today’s Reality” आप सोच मे पढ़ जायेंगे.
> जरुर पढ़े – किसी भी लड़की को पटाये इन १५ तरीको से.

इस बात का खयाल जरुर रखे की आप भी अपने सपनो की रानी को खोज रहे होंगे ना की Time pass. जितने सहज किसी भी आर्टिकल मे बताया जाता है की Girl Ko Patane Ka Tarika क्या होता है उतने ही साफ़ मन से उसकी भावनाओ को समजे. आशा करते है Girl Impress Kaise Kare यह आर्टिकल आपको पसंद आया होगा.और भी रोमांचक विचार आप तक पहुचाने के लिए ब्लॉग को सब्सक्राइब करना जरुरी है. अगर आपको गर्लफ्रेंड पटाने के तरीके पसंद आये हो तो इन्हें सोशल मीडिया मे जरुर शेयर करे.

***

Sharing Is Sexy
आपको यह Content कैसा लगा?

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.