Bachchan Pandey 2022 में Release हो रही है जिसमे Lead Actor में है अक्षय कुमार है जो Bollywood के सबसे Versatile Actor है और Bollywood में सबसे ज्यादा Film अक्षय कुमार की ही Release होती है।

Bachchan Pandey Full Movie Review Bachchhan Paandey

लेकिन ज्यादा फिल्में होने के बावजूद भी अक्षय कुमार की Films में Quality का अकाल नहीं पड़ता है। इसी समय अब Akshay Kumar Bachchan Pandey Film को मार्च 2022 के बाद Release करी जा रही है।

मार्च 2022 को अक्षय कुमार की बच्चन पांडेय मूवी लोगों को देखने को मिलेगी। लेकिन आपको क्या लगता है क्या यह Movie देखने लायक है? इसकी पूरी जानकारी आज की लेख में हम आपको देंगे।

Bachchan Pandey Movie Story.

बचचन पांडेय मूवी के बारे में पूरी जानकारी हम आपको देंगे Bachchan pandey remake of 2014 में आयी Tamil Movie Jigarthanda का Remake Version है।

Bachchan Pandey Movie की Story के बारे में हम आपको ज्यादा नहीं बता पाएंगे, क्योंकि Bachchan Pandey Release Date अभी नहीं आई है यानि कि यह Movie अभी Release नहीं करी गई है।

लेकिन Bachchan Pandey Trailer आया है, जिसकी वजह से हमें इस Movie के बारे में समझने को काफी कुछ मिलता है। इस Movie में बताया गया है कि कृति सेनन जो कि एक Film-Maker है, वह बिहार के सहरसा जिले के भागवा गांव में जाकर के एक निर्मम और पेशेवर हत्यारे के ऊपर Film बनाना चाहती है।

उसका साथी उसे रोकता है कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए, लेकिन फिर भी वह ऐसा करती है। वह अपने मित्र के साथ भागवा गांव चली जाती है और बच्चन पांडेय जो कि एक निर्मम हत्या का है उसके ऊपर Film बनाना शुरु कर देती है।

लेकिन समय का पहिया ऐसा घूमता है कि बच्चन पांडे को शक हो जाता है कि वह लड़की और उसका मित्र उसकी जासूसी कर रहे हैं।

इसके बाद में बच्चन पांडे अपना हत्यारे का अवतार धारण करके उन्हें मारना शुरू करता है। क्या बच्चन पांडे उन्हें मार पाएगा?

या वे दोनों जो Film बनाने आए हैं, उस बच्चन पांडे से बच पाएंगे? इसके बारे में हम आपको Film देखने के बाद ही बता पाएंगे।

हालांकि इस ट्रेलर में बताया गया है कि Bachchan Pandey को लोगों को मारना, उनकी हत्या करना, उन्हें तड़पाना बहुत पसंद है। और इसीलिए वह एक निर्मम और पेशेवर हत्यारा है।

Bachchan Pandey Movie Star Cast.

Bachchan Pandey Cast में काफी लोग शामिल है, जैसे कि अक्षय कुमार, कृति सेनन, अरशद वारसी, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडीस, रितेश देशमुख, पंकज त्रिपाठी, प्रतीक बब्बर, स्नेहल दबी, अभिमन्यु सिंह, कृष्णा सिंह, सहर्ष कुमार शुक्ला, अश्विन मुश्रल, वैभव चौधरी।

इस Film में अक्षय कुमार Bachchan Pandey के रोल में नजर आ रहे हैं, कृति सेनन मायरा दिवाकर के रोल में नजर आ रही है। अरशद वारसी विशु के रोल में नजर आएंगे। जैकलिन फर्नांडिस सोफी के रोल में नजर आएंगी।

पंकज त्रिपाठी भावेश भोप्लो के रोल में नजर आएंगे। संजय मिश्रा बफरिया चाचा के रोल में नजर आएंगे। अभिमन्यु सिंह पेंडुलम के रोल में नजर आएंगे। तथा कुमार शुक्ला कांडी के रोल में नजर आएंगे।

SN.CastFilm Name
1Akshay Kumarबच्चन पांडे
2Kriti Sanon Myra Devekar
3Jacqueline Fernandez Sophie
4Arshad Warsi Vishu
5Pankaj TripathiBhavesh Bhoplo
6Sanjay Mishra Bufferia Chacha
7Abhimanyu SinghPendulum
8Saharsh Kumar ShuklaKandi
9Prateik Babbar 
10Snehal Daabbi 

Bachchan Pandey Movie Heroine के तौर पर जैकलिन फर्नांडीस और कृति सेनन मूल रूप में नजर आएगी।

Bachchan Pandey Movie Review Bachchhan Paandey

Bachchan Pandey Movie Budget.

बच्चन पांडे Film अपने आप में अक्षय कुमार का एक नया ही अवतार दिखाती है। इससे पहले अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी Film करी थी जिसके लिए उन्होंने ₹70 करोड़ चार्ज किए थे।

लेकिन इस बार पांडे के लिए अक्षय कुमार ने 90 करोड रुपए की कीमत ली है और इस पूरी Film को बनाने में और उसके Production के लिए 150 करोड़ पर खर्च हुए हैं।

Production टीम का मानना है कि इस Film के द्वारा तकरीबन 250 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस पर कलेक्ट किए जायेंगे।

Bachchan Pandey Movie Release Date in Hindi.

बच्चन पांडे Movie 18 मार्च 2022 को Release करी जाएगी। यदि आपने बच्चन पांडेय का trailer देखा होगा तो इसका अंदाजा आपको लग ही गया होगा की यह Flop जाएगी या Superhit जो भी हो समय सब बताएगा।

बताया जा रहा है की बच्चन पांडेय मूवी को पहले 25 December 2020 को Release की जाने वाली थी जो समय पर नहीं आ सकी क्योकि कोरोना का माहौल चल रहा था।

इसके बाद 22 January 2021 को Bachchhan Paandey को Release करने को कहा गया लेकिन येन मौके पर आमिर खान ने इसे Change करने जिसे अब “18 March 2022” को सिनेमा घरो में रिलीज़ किया जायेगा।

इस Bachchhan Paandey Movie का पूरा Review आज के लेख में हम आपको बताएंगे। हालांकि यह Film अभी Release नहीं हुई है लेकिन इसका एक धमाकेदार Trailer जरूर आया है, जिसके बारे में आज के लेख में हम जिक्र करेंगे।

Bachchan Pandey Movie Booking.

बच्चन पांडे हिंदी Movie की Booking अभी शुरू नहीं हुई है। लेकिन जल्दी ही Bachchan Pandey Movie की Booking भी शुरू कर दी जाएगी। जिसके बारे में हम आपको जल्दी ही बताएंगे।

Bachchan Pandey Full Movie Online.

Bachchan Pandey Full Movie Download करने से अच्छा है इसे Online देखे क्योकि इसे Mobile और छोटे परदे पर देखने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।

जब यह Film Release कर दी जाएगी तब उसके 15 से 20 दिन बाद में आप इसे इंटरनेट पर भी देख पाएंगे और बाद में आप Bachchan Pandey Full Movie Online जरूर देख पाएंगे।

और उसके बाद में आप Bachchan Pandey Movie Songs भी Download कर पाएंगे।

Bachchan Pandey Movie Full Details.

बच्चन पांडे में अक्षय कुमार का एक बहुत ही बेहतरीन अंदाज और अवतार आ रहा है। यह Movie अपने आप में ब्लॉकबस्टर हिट होगी, और इसमें कोई भी संदेह नहीं है।

इसीलिए आज के लेख में हमने Bachchan Pandey Movie के बारे में लगभग सारी बातें जानी है, हालांकि बच्चन पांडे यह मूल रूप से जिगरठंडा Film के ऊपर आधारित है, जिसे 2014 में Release किया गया था।

यह भारतीय तमिल भाषा की Action, Comedy, Crime Film थी जिसे बहुत सराहा गया था। और इसी Film पर आधारित Bachchan Pandey Film नजर आ रही है।

इसके इंफॉर्मेशन कैटेगरी में आप जिगरठंडा Film का जिक्र देख सकते हैं। हालांकि जिगरठंडा Movie, खुद 2006 की कोरियाई Film,The Dirty Carnival पर आधारित बताई जा रही है।

यानी कि बच्चन पांडे फिल्म कोई स्पेशल या फिर यूनिक Story नहीं है लेकिन अक्षय कुमार की प्रेजेंस और उनकी एक्टिंग इस Film को जरूर यूनिक बनाएगी।

बच्चन पांडेय मूवी का Hero कौन है?

बच्चन पांडेय हिंदी मूवी का हीरो अक्षय कुमार है.

बच्चन पांडेय 2022 अक्षय कुमार किस मूवी का Remake है?

2014 में तमिल फिल्म Jigarthanda आयी थी उसी फिल्म का Remake बनाया गया है बच्चन पांडेय जो खुद 2006 की South Korean movie जिसका नाम “A Dirty Carnival” से प्रेरित थी।

Bachchan Pandey Official Trailer Release हुवा है या नहीं?

बच्चन पांडेय का Official Trailer को रिलीज़ कर दिया गया है जिसकी Youtube link और Video देखने के लिए ऊपर का पोस्ट पढ़े.

बच्चन पांडेय फिल्म की Heroine कौन है ?

Kriti Sanon और Jacqueline Fernandez को बच्चन पांडेय में heroines के रूप सकता है.

Bachchan Pandey Story निष्कर्ष

Bachchan Pandey 2022 Movie के बारे में आज के लेख में हमने लगभग सारी जानकारी हासिल कर ली है। हमने यह भी जाना है कि Bachchan Pandey Movie Budget क्या है, इसकी Star Cast क्या है, इसमें हीरो-हीरोइन कौन है, तथा Bachchan Pandey Film Release Date क्या है और इसकी बुकिंग शुरू कब से होगी।

Bachchan Pandey Movie Story के बारे में भी हमने पूरी जानकारी हासिल कर ली है। और इसके Trailer के बारे में हमने आपको बताया। हम आशा करते हैं कि Bachchhan Paandey Movie के बारे में आप अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त कर चुके होंगे।